Advertisement
Advertisement

'8 महीने से ज्यादा हो गए हैं, अब बुमराह के बिना खेलने की आदत हो गई है'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में शर्मनाक हार के बाद एक पत्रकार ने रोहित शर्मा से जसप्रीत बुमराह के बारे में सवाल किया जिसका हिटमैन ने बहुत ही अजीबोगरीब बयान दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav March 20, 2023 • 14:03 PM
Cricket Image for '8 महीने से ज्यादा हो गए हैं, अब बुमराह के बिना खेलने की आदत हो गई है'
Cricket Image for '8 महीने से ज्यादा हो गए हैं, अब बुमराह के बिना खेलने की आदत हो गई है' (Image Source: Google)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में शर्मनाक हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा को पत्रकारों के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा। इस दौरान एक पत्रकार ने रोहित से जसप्रीत बुमराह की उपलब्धता को लेकर सवाल पूछ लिया जिस पर रोहित शर्मा ने ऐसा जवाब दिया जो शायद भारतीय फैंस को पसंद नहीं आएगा। पीठ की चोट के कारण, बुमराह पिछले 8 महीने से भी ज्यादा समय के लिए टीम इंडिया से बाहर हैं।

दूसरे वनडे में भारतीय टीम की खराब परफॉर्मेंस के बाद रोहित प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए जहां कप्तान से बुमराह की लंबे समय तक अनुपस्थिति के बारे में पूछा गया। जिस पर रोहित ने जवाब देते हुए कहा, “(जसप्रीत) बुमराह अब आठ महीने से भी अधिक समय से अनुपस्थित हैं, अब लोगों और टीम को इसकी आदत हो गई है। बुमराह की जगह भरना काफी मुश्किल है। हम सब जानते हैं कि वो एक गुणवत्ता वाला गेंदबाज है लेकिन अब वो हमारे लिए उपलब्ध नहीं है। इसलिए सिर्फ उसके बारे में नहीं सोचते रहें।”

Trending


आगे बोलते हुए हिटमैन ने कहा, "हमें आगे बढ़ना है और बुमराह की गैरमौजूदगी में (मोहम्मद) सिराज, (मोहम्मद) शमी, शार्दुल (ठाकुर) जैसे खिलाड़ियों ने बहुत अच्छी तरह से जिम्मेदारी ली है, हमें उमरान और जयदेव (उनादकट) भी मिले हैं।" रोहित शर्मा के इस बयान से साफ है कि अब टीम इंडिया ने बुमराह के बिना खेलने की आदत डाल ली है ऐसे में अगर बुमराह आगामी वनडे वर्ल्ड कप तक भी फिट नही हो पाते हैं तो भारतीय टीम उस परिस्थिति के लिए भी तैयार है।

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

आपको बता दें कि बुमराह ने आखिरी बार सितंबर 2022 में भारतीय टीम के लिए खेला था और तब से वो चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर हैं। बुमराह फिलहाल आईपीएल 2023 और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी बाहर हो गए हैं ऐसे में फैंस को आगे आने वाले कुछ महीनों तक बुमराह खेलते हुए नहीं दिखेंगे। बुमराह की अनुपस्थिति में मुंबई इंडियंस की टीम कैसा प्रदर्शन करती है ये भी देखने वाली बात होगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement