X close
X close
Indibet

विराट कोहली ने एडिट की इंस्टाग्राम पोस्ट, मिला था नोटिस; किया था LPU का प्रचार

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 01, 2021 • 15:43 PM View: 1294

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को बीते दिनों एडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया (ASCI) ने गाइडलाइन का पालन नहीं करने के कारण नोटिस भेजा था। विराट कोहली ने टोक्यो ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन का जिक्र करते हुए प्राइवेट यूनिवर्सिटी को प्रमोशन किया था।

विराट कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'क्या रिकॉर्ड है। 10 प्रतिशत भारतीय ओलंपियन लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से हैं। मुझे उम्मीद है कि एलपीयू अपने विद्यार्थियों  को भारतीय क्रिकेट टीम में भी भेजेगा।' विराट कोहली के इस पोस्ट पर काफी बवाल भी मचा था वहीं अब उन्होंने नोटिस मिलने के बाद अपने पोस्ट को एडिट करके पेड पार्टनरशिप का टैग लगा लिया है।

Trending


एडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया की नई गाइडलाइन के अनुसार सेलेब्स को किसी भी तरह का ऐड करने पर अपने पोस्ट में ये लिखना होगा कि ये पेड कंटेंट है या फिर पार्टनरशिप में है। विराट कोहली ने पहले अपने ऐड में इस बात का जिक्र नहीं किया था कि उन्होंने प्राइवेट यूनिवर्सिटी के प्रचार के लिए पैसे लिए हैं।

बता दें कि विराट कोहली सोशल मीडिया पर ऐड करके करोड़ों की कमाई कर रहे हैं। खबरों की मानें तो विराट कोहली अपने सोशल मीडिया पर एक ऐड पोस्ट करने का तकरीबन 5 करोड़ रुपए लेते हैं। विराट कोहली के बाद इस लिस्ट में दूसरा नाम है प्रियंका चोपड़ा जोनास का है जो एक सोशल मीडिया पोस्ट से तकरीबन 3 करोड़ रुपए की कमाई करती हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo