X close
X close
Indibet

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली की जगह चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता है यह बल्लेबाज!

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 08, 2020 • 12:33 PM View: 394

IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली चार मैचों की श्रृंखला के आखिरी दो टेस्ट मैचों में टीम से बाहर हो सकते हैं। विराट कोहली बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं ऐसे में 17 दिसंबर से शुरू होने वाली श्रृंखला के पहले दो टेस्ट के बाद वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय व्यतीत करते हुए नजर आ सकते है और पितृत्व अवकाश ले सकते हैं।

आधिकारिक तौर पर विराट आखिरी दो टेस्ट मैचों में टीम का हिस्सा होंगे या नहीं इस पर कोई बयान नहीं आया है लेकिन सोर्सेज की मानें तो विराट कोहली का पितृत्व अवकाश लेना लगभग तय है। ऐसे में विराट के टीम से जाने के बाद केएल राहुल (KL Rahul) को उनके स्थान पर मध्यक्रम में जगह मिल सकती है और वह चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

Trending


बीसीसीआई से जुड़े एक सोर्स ने कहा है कि, 'BCCI का हमेशा मानना है कि परिवार प्राथमिकता है। इस मामले में अगर विराट पितृत्व अवकाश लेने का फैसला करते हैं, तो वह पहले दो टेस्ट मैचों के लिए उपलब्ध हो पाएंगे।' कयास लगाए जा रहे हैं कि टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा टेस्ट श्रृंखला से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएं और टीम का हिस्सा बनें।

रोहित शर्मा अगर पूरी तरह से फिट होकर टीम में वापसी करते हैं तो फिर सलामी बल्लेबाज के तौर पर मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ के अलावा उनका विकल्प टीम को मजबूती प्रदान कर सकता है वही केएल राहुल मध्यक्रम में दिख सकते हैं। हालांकि कप्तान कोहली की कमी टीम को खलना तय है।


 
Article