X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

INDvAUS: तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, 2 खिलाड़ी की हुई एंट्री

by Vishal Bhagat Dec 20, 2018 • 11:54 AM

20 दिसंबर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में बॉक्सिंग डे के अवसर पर खेला जाएगी। यानि 26 दिसंबर को एक बार फिर भारत ऑस्ट्रेलिया की टीम आमने- सामने होगी।

जानिए टॉप 10 खबर

एक तरफ जहां भारत की टीम को झटका लगा है और पृथ्वी शॉ चोटिल होने के कारण टीम से बाहर होंगे तो वहीं उनकी जगह टीम में मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है तो वहीं हार्दिक पांड्या की भी टीम में वापसी हुई है।

हार्दिक पांड्या की वापसी से भारतीय टीम को एक ऑलराउंडर की कमी पूरी हो गई है और ऐसा माना जा रहा है कि तीसरे टेस्ट में यकिनन उनको प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा।

हार्दिक पांड्या ने मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी में कमाल की गेंदबाजी की और 5 विकेट हॉल करने में सफल रहे थे। रणजी ट्रॉफी में खेले गए मैच में उन्होंने अपनी फिटनेस का सबूत दे दिया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है

विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे( उपकप्तान), हनुमा विहारी, रोहित शर्मा, रिषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, हार्दिक पांड्या और मयंक अग्रवाल।