X close
X close

साउथ अफ्रीकी सीरीज से पहले भारतीय टीम की पोल खुली, सामने आई भारतीय टीम की सबसे बड़ी कमजोरी

by Vishal Bhagat Dec 04, 2017 • 14:29 PM

4 दिसंबर, ऩई दिल्ली (CRICKETNMORE)। श्रीलंका के खिलाफ टी- 20 सीरीज और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा होने की खबर है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिए खासकर साउथ अफ्रीका में कौन - कौन से खिलाड़ी का चयन होगा इस बात को लेकर जिज्ञासा पैदा हो गई है। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

इसके अलावा फैन्स के जेहन में इस बात को लेकर भी जिज्ञासा है कि टी- 20 में क्या युवराज और रैना वापस टीम में आ पाएगें। खैर ये सभी कयोसो का खुलासा  आज हो जाएगा जब भारत के चयनकर्ता टीम की घोषणा कर देगें।

इसके अलावा आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका जाने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम की एक कमजोरी सभी के सामने आ गई है। गौरतलब है कि दिल्ली टेस्ट मैच में भारत के स्लिप फील्डरों ने काफी कैच छोड़े हैं। ऐसे में अब ये बहस छिड़ गई है कि साउथ अफ्रीका में भी भारत की स्लिप फील्डिंग का हाल ऐसा रहा तो भारत के लिए जीत या ड्रा कराना मैच भी मुश्किल हो जाएगा।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

दिल्ली टेस्ट मैच में रोहित शर्मा, विराट कोहली, शिखर धवन और साहा ने भी कैच छोड़े हैं। खासकर तेज गेंदबाजी के समक्ष भारत के स्लिप फील्डिंग इस टेस्ट मैच में पूरी तरह से फ्लॉप रही है। अब साउथ अफ्रीका जाने से पहले भारत को अपनी स्लिप फील्डिंग पर भी ध्यान देने की जरूरत है। अब देखना होगा कि साउथ अफ्रीका में विराट स्लिप फील्डिंग का हाल कैसे सुधारते हैं।