X close
X close
Indibet

नन्ही बच्ची को लेकर स्टेडियम पहुंची पाकिस्तान की कप्तान के लिए स्मृति मंधाना ने लिखी दिल छूने वाली बात

भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने आईसीसी महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के आमने-सामने होने के एक दिन बाद पाकिस्तान की कप्तान बिस्माह मारूफ (Bismah Maroof) को प्रेरणादायक बताया है। रविवार...

By IANS News March 07, 2022 • 22:23 PM View: 423

भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने आईसीसी महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के आमने-सामने होने के एक दिन बाद पाकिस्तान की कप्तान बिस्माह मारूफ (Bismah Maroof) को प्रेरणादायक बताया है। रविवार को माउंट माउंगानुई में भारत द्वारा पाकिस्तान को 107 रनों से हराने के बाद, मंधाना उपकप्तान हरमनप्रीत कौर, शेफाली वर्मा, रेणुका सिंह ठाकुर, मेघना सिंह और ऋचा घोष के साथ मारूफ की छह महीने की बेटी फातिमा के साथ खेलती नजर आईं थीं।

मैच खत्म होने के ठीक बाद रिजर्व इंडिया की खिलाड़ी एकता बिष्ट का बेबी फातिमा के साथ खेलते हुए एक वीडियो भी था। बेबी फातिमा के साथ खेलते हुए भारतीय टीम के खिलाड़ियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Trending


मंधाना ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर मां बनने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए मारूफ के प्रयासों की प्रशंसा की।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मंधाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "6 महीने में गर्भावस्था के बाद वापस आना और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलना बहुत प्रेरणादायक है। मारूफ दुनियाभर में खिलाड़ी के लिए एक उदाहरण स्थापित कर रही हैं। भारत से बेबी फातिमा को बहुत प्यार और मुझे आशा है कि वह आपकी तरह ही बल्ला उठाएगी और बेहतरीन क्रिकेटर बनेगी।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now