X close
X close
Indibet

भावनाओं में बहे भारतीय फैंस, 'टिम पेन' समझकर लंदन के शख्स को किया ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 20, 2021 • 16:05 PM View: 432

Australia vs India: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-1 से ऐतिहासिक जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई है। टीम इंडिया को मिली इस जीत के बाद टिम पेन नाम के एक शख्स को इंस्टाग्राम पर भारतीय फैंस द्वारा काफी ट्रोल किया जा रहा है। इंडियन फैंस उस शख्स को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान समझने की भूल के चलते उसे ट्रोल कर रहे हैं। 

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को ट्रोल करने की भूल में कुछ भारतीय फैंस लंदन के टिम पेन को ट्रोल कर रहे हैं। लंदन के टिम पेन को 600 से अधिक मैसेज आ चुके हैं वहीं कुछ भारतीय प्रशंसकों द्वारा उसे जमकर गालियां भी पड़ रही हैं। कमेंट बॉक्स को देखने के बाद शख्स ने इन चीजों पर स्पष्टीकरण जारी किया है।

Trending


शख्स ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'भारतीय क्रिकेट फैंस मुझे यह सोचने पर मजबूर कर रहे हैं कि क्या मैं वास्तव में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कप्तान 'टिम पेन' हूं। फैंस को गलतफहमी हो गई है और मुझे भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कप्तान की हरकतों के लिए सभी ट्रोल कर रहे हैं।

शख्स ने आगे लिखा, '600 से अधिक मैसेज मुझे प्राप्त हो चुका है। मेरी तस्वीरों पर लगातार कमेंट बॉक्स में लोग कमेंट कर रहे हैं हालांकि उनमें से कुछ कमेंट रोचक भी हैं।' बता दें कि भारत ने ब्रिसबेन टेस्च मैच में ऋषभ पंत के ताबड़तोड़ 89 रनों की पारी के बदौलत टेस्ट मैच के पांचवे दिन 300 से अधिक रन चेज करने में कामयाबी पाई थी। पंत को इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tim Payne (@timpayne_)


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now