X close
X close
Indibet

ENG vs IND: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए शार्दुल ठाकुर फिट, प्लेइंग XI में शामिल होने पर संदेह

भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर बुधवार से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए फिट हैं। हालांकि, इसकी कोई गारंटी नहीं है कि उन्हें अंतिम एकादश में शामिल किया जाएगा। टीम के उपकप्तान अजिंक्य...

By IANS News August 23, 2021 • 20:29 PM View: 1649

भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर बुधवार से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए फिट हैं। हालांकि, इसकी कोई गारंटी नहीं है कि उन्हें अंतिम एकादश में शामिल किया जाएगा।

टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने वर्चुअल मीडिया वार्ता में कहा, "शार्दुल फिट हैं और चयन के लिए तैयार हैं। हमें बस देखना होगा कि हम किस संयोजन के साथ उतरेंगे।"

Trending


भारतीय मध्य क्रम के बल्लेबाज ने रोटेशन नीति की संभावना को खारिज करते हुए कहा कि सभी गेंदबाजों को दूसरा टेस्ट खत्म होने के बाद अच्छा ब्रेक मिला है जो 16 अगस्त को खत्म हुआ था।

रहाणे ने कहा, "रोटेशन नीति के बारे में, हमें पिछले टेस्ट के बाद अच्छा ब्रेक मिला। सभी तेज गेंदबाज खेलने के लिए तैयार हैं। वे खेलना चाहते हैं जो अच्छा संकेत है।"

Also Read: : भारत का इंग्लैंड दौरा 2021

शार्दुल जो महीने की शुरूआत में ट्रेंट ब्रिज में हुए पहले टेस्ट में खेले थे, उन्हें चोट लगी थी और वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे। हालांकि, उनके उपलब्ध नहीं रहने से इशांत शर्मा को लाया गया और उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now