X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान इस दिन होगा, जानिए डिटेल्स !

by Vishal Bhagat Sep 12, 2019 • 11:04 AM

12 सितंबर। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का आगाज जहां 15 सितंबर से होगा तो वहीं टी-20 सीरीज के बाद भारतीय टीम 2 अक्टूबर से टेस्ट सीरीज खेलने मैदान पर उतरेगी।

आपको बता दें कि भारतीय टीम के चयनकर्ता साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान गुरूवार यानि 12 सितंबर को करने वाले हैं।

ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि टेस्ट सीरीज में चयनकर्ता किन - किन खिलाड़ियों को मौका देते हैं और क्या रिद्धिमान साहा युवा ऋषभ पंत की जगह टीम में सिलेक्ट होंगे। 

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए टेस्ट सीरीज में दोनों विकेटकीपर को टीम इंडिया में सिलेक्ट किया गया था लेकिन सिर्फ पंत ही दोनों टेस्ट मैच खेल पाएंगे।

इसके साथ - साथ ये भी देखना होगा कि केएल राहुल को लेकर चयनकर्ता क्या फैसला करते हैं। कुछ दिन पहले ही एमएसके प्रसाद ने केएल राहुल की फॉर्म को लेकर चिंता व्यक्त की थी।

एमएसके प्रसाद ने रोहित शर्मा को टेस्ट ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर इंस्तामाल करने को लेकर अपनी राय भी दी थी। यानि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए जो टीम चुनी जाएगी उसमें यकिनन बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

संभावित टीम
विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, रोहित शर्मा, शुभमान गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, उमेश यादव, रविंद्र जाडेजा, रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव