"
X close
X close

विराट कोहली समेत टीम इंडिया कई स्टार क्रिकेटरों ने देशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई 

By Saurabh Sharma
Aug 15, 2020 • 14:40 PM

नई दिल्ली, 15 अगस्त| भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनाएं दी हैं। कोहली के अलावा पूरे क्रिकेट जगत ने इस मौके पर बधाइयां दी हैं। कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। भगवान हमारे महान राष्ट्र और उसके नागरिकों की रक्षा करे, खासकर उन लोगों की जो अपने परिवार से दूर हैं और हमें सुरक्षित रखने के लिए सीमा पर लड़ रहे हैं।"

सीमित ओवरों की टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आप सभी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। अपने देश का प्रतिनिधित्व करने से बेहतर कुछ नहीं होता।"

Also Read: धोनी आईपीएल 2020 में इस नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी, CSK के बल्लेबाज कोच माइकल हसी ने दिए संकेत

शिखर धवन ने लिखा, "अपने देश के लिए जाकर खेलना इससे अच्छा गर्व का पल कुछ नहीं हो सकता। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।"

रविचंद्रन अश्विन ने लिखा, "जलियांवाला बाग ने मेरे दिल दहला दिया था। स्वदेशी आंदोलन ने मुझे गर्व करने का मौका दिया था। हमने 1947 को अपने आप को आजाद किया और हम इस महामारी से भी जल्दी निपटेंगे। करोड़ों भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।"

टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने स्कूल के दिनों में आजादी के जश्न मनाने वाले दिन को याद किया है। साथ ही अपने देश के लोगों से कोविड-19 के दौर में सुरक्षित रहने की अपील की है।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।