X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चयन प्रक्रिया को लेकर टीम सिलेक्टर्स और खिलाड़ी आपस में भिड़े, टीम मैनेजमेंट ले सकता है बड़ा फैसला

by Vishal Bhagat Oct 09, 2018 • 16:42 PM

9 अक्टूबर। गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए शिखर धवन, करूण नायर और मुरली विजय को भारतीय टीम में मौका नहीं दिया गया।

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

जिसके बाद चयनकर्ताओं ने कहा कि खिलाड़ियों से इस बारे में बात की गई और फिर जाकर टीम का चयन किया गया था। लेकिन वहीं अब कुछ खिलाड़ियों ने चयनकर्ताओं की इस बार को झुठ कहा है।

एक रिपोर्ट्स के अनुसार कहा गया है कि चयनकर्ताओं और खिलाड़ियों के बीच सिलेक्शन से पहले किसी प्रकार का संवाद नहीं हुआ था वहीं चयनकर्ताओं का कहना है कि वो टीम के खिलाड़ियों से चयन प्रक्रिया को लेकर संवाद की गई थी जिसके बाद ही टीम का चयन किया गया था।

ऐसे में भारतीय टीम मैनेजमेंट खिलाड़ियों और चयनकर्ताओं के बीच संवाद की कमी को लेकर जो दुविधा सामने आई है उस बात को लेकर खासा नराज है। 

आपको बता दें कि मुरली विजय ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम चयन से पहले सिलेक्टर्स ने उनसे किसी प्रकार की बात नहीं की थी। 

ऐसी खबरें आने के बाद टीम मैनेजमेंट काफी नाराज है और इसके बारें में खिलाड़ी और चयनकर्ताओं से बात करेगा। मीडिया में खबर ये है कि मयंक अग्रवाल जो घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बनानें के बाद भी टीम में नहीं आ पा रहे थे। उनसे भी चयनकर्ताओं ने किसी तरह का संवाद नहीं किया था।