X close
X close
Indibet

ENG vs IND: नासिर हुसैन को चुभी लॉर्डस में भारतीय टीम की जीत, इंग्लैंड को एकसाथ दे डाली कई सलाह

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि लॉर्डस में जीत के बावजूद भारतीय टीम में कई खामियां हैं, जो इंग्लैंड को याद रखनी होगी। हुसैन चाहते हैं कि इंग्लैंड बचे हुए तीनों टेस्ट मैच जीते। हुसैन ने

By IANS News August 23, 2021 • 16:13 PM View: 1455

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि लॉर्डस में जीत के बावजूद भारतीय टीम में कई खामियां हैं, जो इंग्लैंड को याद रखनी होगी। हुसैन चाहते हैं कि इंग्लैंड बचे हुए तीनों टेस्ट मैच जीते।

हुसैन ने डेली मेल के एक कॉलम में लिखा, भारतीय टीम में अभी भी कई खामियां है जो हेडिंग्ले में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को याद रखना चाहिए। अगर टीम में अभी जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और स्टुअर्ट ब्रॉड होते इस सीरीज को इंग्लैंड आसानी से जीत जाता पर उनके बिना भी बचे तीनों मैचों में इंग्लैंड जीत सकता है।

Trending


53 वर्षीय हुसैन ने कहा कि अगर वह रूट और कोच क्रिस सिल्वरवुड के स्थान पर होते, तो वह हेडिंग्ले में अनकैप्ड तेज गेंदबाज साकिब महमूद को चुनते।

हुसैन ने कहा, अगर मैं जो रूट और सिल्वरवुड होता तो मैं अपनी सबसे मजबूत गेंदबाजी लाइन-अप चुनता और महमूद को खेलाता। क्रेग ओवरटन नंबर आठ पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। महमूद एक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, उनके पास थोड़ी अतिरिक्त गति भी है और उन्हें रिवर्स स्विंग भी मिलती, तो उन्हें डेब्यू कराना चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि इंग्लैंड भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी इस सीरीज को हर हाल में जीतने की जिद से सर्तक रहना होगा। हुसैन ने कहा, इंग्लैंड एक ऐसे लीडर के खिलाफ खेल रहा है जो इस सीरीज को जीतने के लिए अपनी पूरी शक्ति लगा देगा और यह सीरीज इंग्लैंड के लिए बहुत मुश्किल होने वाली है।

भारत पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट बुधवार से लीड्स के हेडिंग्ले में शुरू होना है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now