X close
X close
Indibet

'क्या डूब रहा है अजिंक्य रहाणे नाम का सूरज ?', रणजी में लगातार दूसरी पारी में 0 पर हुए आउट

श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को बाहर कर दिया गया है। ऐसे में अपनी खोई फॉर्म को पाने के लिए दोनों खिलाड़ी अपनी घरेलू टीमों की तरफ से रणजी ट्रॉफी 2022 में

By Shubham Yadav March 04, 2022 • 15:56 PM View: 741

श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को बाहर कर दिया गया है। ऐसे में अपनी खोई फॉर्म को पाने के लिए दोनों खिलाड़ी अपनी घरेलू टीमों की तरफ से रणजी ट्रॉफी 2022 में मेहनत कर रहे हैं। अगर सिर्फ रहाणे की बात करें तो फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट तो दूर वो रणजी ट्रॉफी में भी फिसड्डी साबित हो रहे हैं।

सौराष्ट्र के खिलाफ शतक लगाने के बाद से रहाणे ट्रैक से भटक गए हैं और लगातार दो पारियों में 0 पर आउट हो गए। रणजी ट्रॉफी में गोल्डन डक बनाने वाले रहाणे ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और अब तो आलम ये है कि फैंस मान चुके हैं कि रहाणे का टेस्ट करियर भी इस रणजी सीज़न के साथ खत्म हो जाएगा।

Trending


मुंबई की टीम ओडिशा के खिलाफ मैच खेल रही है और इस मैच में रहाणे पहली ही बॉल पर बिना खाता खोले हुए आउट हो गए। इससे पहले गोवा के खिलाफ भी वो शून्य पर आउट हो गए थे। ऐसे में क्या अब रहाणे नाम का सूरज डूब जाएगा यानि क्या उनका टेस्ट करियर खत्म हो जाएगा। इस सवाल का जवाब हम सबको आने वाले कुछ महीनों में मिल जाएगा।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

हालांकि, श्रीलंका के खिलाफ जिस अंदाज़ में हनुमा विहारी और श्रेयस अय्यर ने बल्लेबाज़ी की। उसको देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि अब यहां से इन दोनों के लिए और खासकर रहाणे के लिए टीम इंडिया के दरवाजे बंद हो चुके हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now