X close
X close
Indibet

ऋषभ पंत हुए कोरोना पॉजिटिव, लंदन में फुटबॉल देखते हुए आए थे नजर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 15, 2021 • 19:46 PM View: 483

भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट पॉज़ीटिव पाया गया है। बीसीसीआई से जुड़े एक सूत्र ने इस बात को कंफर्म किया है कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मालूम हो कि ऋषभ पंत को कुछ दिनों पहले ही यूरो कप में इंग्लैंड और जर्मनी के बीच हुए मुकाबले को देखने लंदन के वेम्बले स्टेडियम में देखा गया था।

ऋषभ पंत ने स्टेडियम से तस्वीरों को भी शेयर किया था जिसमें वह हजारों लोगों के बीच बिना मास्क पहने बैठे नजर आ रहे थे। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पंत को 18 जुलाई तक आइसोलेशन में रहना होगा। इसके बाद दोबारा उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

Trending


उम्मीद की जा रही है कि शायद तब तक ऋषभ पंत की रिपोर्ट निगेटिव आ जाए। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही पंत डरहम में 20 जुलाई से होने वाले अभ्यास मैच में हिस्सा ले सकेंगे। स्पोर्टस तक के अनुसार भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट पॉज़ीटिव पाया गया है। हालांकि, एक खिलाड़ी का टेस्ट बाद में नेगेटिव भी आ गया है।

मालूम हो कि इंग्लैंड में पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। इससे पहले इंग्लैंड टीम के 4 खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले कोरोना की चपेट में आ गए थे। जिसके बाद इंग्लैंड की टीम ने बेन स्टोक्स की कप्तानी में नई टीम के साथ पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज खेली और जीती थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo