X close
X close
Indibet

VIDEO : 'संजू सैमसन के लिए करो या मरो', WI टूर से पहले कर रहे हैं दिन रात एक

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अगर संजू सैमसन को अपना दावा मज़बूती से पेश करना है तो वेस्टइंडीज टूर उनके पास आखिरी मौका होगा।

By Shubham Yadav July 13, 2022 • 18:12 PM

जब-जब क्रिकेट जगत में टैलेंट की बात की जाती है तो आपने संजू सैमसन का नाम जरूर सुना होगा। हालांकि, वो अपने टैलेंट को अभी तक दुनिया के सामने पूरी तरह से नहीं ला पाए हैं। जब-जब उन्हें टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिला है वो अपनी काबिलियत को रनों में तब्दील नहीं कर पाए हैं। हालांकि, संजू ने हाल ही में खेली गई आयरलैंड सीरीज में एक शानदार पारी खेली थी जिसके बाद ऐसा लगा कि वो आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

अगर बात टी-20 वर्ल्ड कप की ही चल रही है तो बता दें कि संजू के पास ऑस्ट्रेलिया का टिकट हासिल करने के लिए वेस्टइंडीज दौरा आखिरी मौका हो सकता है ऐसे में वो कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे। यही कारण है कि वो इंग्लैंड से भारत वापस आने के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

Trending


टीम इंडिया 22 जुलाई से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद वेस्टइंडीज के साथ पांच टी 20 मैचों की सीरीज में भी भिड़ेगी। ऐसे में ये वही सीरीज होगी जहां संजू को अपना पराक्रम दिखाना होगा अगर इस सीरीज में उनका बल्ला नहीं चला तो उनके लिए टी-20 वर्ल्ड कप की कहानी समाप्त हो सकती है। सैमसन को आखिरी बार पिछले महीने आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की T20 सीरीज के दौरान एक्शन में देखा गया था। उन्होंने सीरीज के दूसरे मैच में 77 रन बनाकर अच्छी पारी खेली थी।

वो इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई T20 सीरीज के पहले मैच का भी हिस्सा थे, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। केरल में जन्मे इस क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो बल्ले के बीच से गेंद को मारते नजर आ रहे हैं। सैमसन अवसरों का पूरी तरह से उपयोग करने की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि प्रबंधन अगले साल घर पर होने वाले ICC ODI वर्ल्ड कप के लिए भी उनका ऑडिशन ले सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now