X close
X close
Indibet

AUSW vs INDW: पिंक टेस्ट पर भारतीय महिला टीम की पकड़ मजबूत, स्टंप्स तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 143/4

भारतीय महिला टीम ने यहां कारारा ओवल में खेले जा रहे एकमात्र डे-नाइट टेस्ट मैच के तीसरे दिन अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 377 रन पर घोषित की जबकि ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी

By IANS News October 02, 2021 • 18:10 PM View: 1097

भारतीय महिला टीम ने यहां कारारा ओवल में खेले जा रहे एकमात्र डे-नाइट टेस्ट मैच के तीसरे दिन अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 377 रन पर घोषित की जबकि ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में चार विकेट पर 143 रन बनाए हैं और वह अभी भारत से 234 रन पीछे चल रही है।

स्टंप्स तक एलिसे पेरी 98 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 27 और एश्ले गार्डनर 34 गेंदों पर एक चौके के सहारे 13 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारत की ओर से झूलन गोस्वामी और पूजा वस्त्राकर को अबतक दो-दो विकेट मिला है। देखें स्कोरकार्ड

Trending


पारी घोषित करने के बाद भारतीय गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को बेथ मूनी (4) के रूप में पहला झटका दिया। इसके बाद एलिसा हेली और कप्तान मेग लेनिंग ने दूसरे विकेट के लिए 49 रन जोड़े लेकिन झूलन ने हेली को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। हेली ने 66 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 29 रन बनाए।

इसके कुछ देर बाद लेनिंग भी आउट हो गईं और 78 गेंदों पर सात चौकों की मदद से 38 रन बनाकर पवेलियन लौटीं। फिर वस्त्राकर ने ताहिला मैक्राग्थ को आउट कर ऑस्ट्रेलिया को चौथा झटका दिया जिन्होंने 68 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 28 रन बनाए।


Read More

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now