X close
X close
Indibet

IND vs SA: हरमनप्रीत के बिना साउथ अफ्रीका से भिड़ेगी भारतीय महिला टीम, मेजबान पर वनडे सीरीज का बदला लेने का मौका

IANS News
By IANS News
March 19, 2021 • 21:39 PM View: 1137

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली हार को भुलाकर भारतीय महिला टीम शनिवार को तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में हिसाब चुकता करने उतरेगी।

उसे हालांकि अपनी कप्तान हरमनप्रीत कौर के बगैर ही यह चुनौती स्वीकार करनी होगी, जो कि कूल्हे की चोट के कारण इस मैच में नहीं खेलेंगी। भारतीय महिला टीम को यहां भारत रत्न श्री अटल विहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेली गई पांच मैचों की वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका से 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था।

Trending


भारतीय टीम अब इस हार को भुलाकर इसी मैदान पर होने वाले पहले टी20 मुकाबले में वापसी करने उतरेगी।

वनडे सीरीज में भारतीय स्पिनरों ने खासा निराश किया था और साउथ अफ्रीका की बल्लेबाज आसानी ने इनकी चुनौतियों से पार पा रही थीं। भारतीय महिला टीम ने सीरीज में एक बार साउथ अफ्रीका की महिला टीम को ऑलआउट किया था और उस मुकाबले में भारत को जीत मिली थी।

हरमनप्रीत की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम की कमान स्मृति मंधाना के हाथों में होगी। पांचवें वनडे मुकाबले के दौरान बैटिंग करते समय हरमनप्रीत को कूल्हे में चोट लगी थी। वह रिटायर्ड हर्ट हुई थीं। मैच के बाकी बचे क्षणों में वह मैदान पर नहीं लौट सकी थीं।

मंधाना ने मैच से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, "वह कल के मैच में नहीं खेल सकेंगी। बाकी की जानकारी बाद में दी जाएगी। वह मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। इस बारे में अधिक जानकारी टीम प्रबंधन ही दे सकता है।"


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now