X close
X close
Indibet

इंग्लैंड टीम में कोरोना के मामले सामने आने से भारत की चिंता बढ़ी, इस मैच पर मंडराया खतरा

IANS News
By IANS News
July 07, 2021 • 21:50 PM View: 1313

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने वाली इंग्लैंड टीम के सात सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारतीय टीम के अभ्यास मैच खेलने पर खतरा मंडरा सकता है। भारत को अगले महीने इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसे देखते हुए टीम अभ्यास मैच खेलना चाहती है।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को आईएएनएस से कहा कि इंग्लैंड कैंप में पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद भारत की सीरीज को लेकर कोई परिवर्तन या अपडेट नहीं है।

Trending


इसका मतलब है कि ईसीबी अगले महीने चार अगस्त से नॉटिंघम में शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले अभ्यास मैच के भारत के अनुरोध पर विचार करना जारी रखे हुए है।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच कराने की अपील की थी। शुरूआत में ईसीबी ने कोरोना के कारण भारतीय टीम के लिए अभ्यास मैच अयोजित कराने का कोई प्लान नहीं रखा था लेकिन पिछले सप्ताह उसने आईएएनएस को बताया था कि वह भारत की अपील पर विचार कर रहा है।

हालांकि, भारत की अपील पर फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया गया है। यह देखना होगा कि क्या ईसीबी किसी प्रथम श्रेणी क्रिकेटर को बायो बबल में और भारत के खिलाफ अभ्यास मैच खेलने की इजाजत देगा।

भारतीय टीम फिलहाल तीन सप्ताह के ब्रेक पर है और वह 15 जुलाई से डरहम में कैंप शुरू करेगी। अगर ईसीबी किसी काउंटी टीम के खिलाफ भारतीय टीम के लिए मैच आयोजित करता है तो यह आने वाले कुछ दिनों में होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo