X close
X close
Indibet

वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम की घोषणा,स्मिथ-वॉर्नर समेत 7 स्टार खिलाड़ी हुए बाहर

IANS News
By IANS News
June 16, 2021 • 12:46 PM View: 1634

चोटिल स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस और डेविड वॉर्नर सहित सात ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आगामी वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे पर होने वाली लिमिटेड ओवर की सीरीज से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए बुधवार को 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की। पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, झाय रिचर्डसन और केन रिचर्डसन ने आगामी दौरों से हटने की पुष्टि की है।

मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने एक बयान में कहा, " हम स्वाभाविक रूप से निराश हैं कि इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सभी खिलाड़ी उपलब्ध नहीं हैं, हालांकि एनएसपी (राष्ट्रीय चयन पैनल) उन लोगों के फैसलों का सम्मान करता है जिन्होंने इस दौरे से बाहर रहने का विकल्प चुना है।"

Trending


सीए ने कहा कि स्मिथ ने कोहनी की चोट के कारण अपना नाम वापस ले लिया है जबकि छह अन्य लोगों ने विभिन्न कारणों से दौरे के लिए उनके नाम पर विचार नहीं करने का अनुरोध किया। वहीं, आलराउंडर कैमरन ग्रीन को टीम में नहीं चुना गया है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम 28 जून को वेस्टइंडीज के लिए रवाना होगा, जहां उसे 9 से 24 जुलाई के बीच पांच टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके बाद बांग्लादेश दौरे पर पांच टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसके शेड्यूल की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

वेस्टइंडीज औऱ बांग्लादेश दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम

एरॉन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, वेस एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स केरी, डैन क्रिश्चियन, जोश हेजलवुड, मोइसेस हेनरिक्स, मिशेल मार्श, बेन मैकडरमोट, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, एश्टन टर्नर, एंड्रयू टाय, मैथ्यू वेड, एडम जम्पा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo