X close
X close

VIDEO : बॉल बॉय ने की गज़ब नादानी, बाउंड्री के अंदर आकर रोक लिया चौका

इंटरनेशनल लीग टी-20 में फैंस को जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है और ये लीग फैंस को पसंद भी आ रही है। हर गुजरते दिन के साथ इस लीग से कई वीडियो सामने आ रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 21, 2023 • 11:20 AM

इंटरनेशनल लीग टी-20 फैंस को फिलहाल काफी पसंद आ रही है और आए दिन हमें इस लीग से कुछ शानदार वीडियोज़ भी देखने को मिल रहे हैं मगर 18 जनवरी को अबू धाबी नाइट राइडर्स और डेजर्ट वाइपर क्रिकेट के बीच खेले गए मैच में एक ऐसी घटना देखने को मिली जो शायद इससे पहले आपने नहीं देखी होगी। इस समय सोशल मीडिया पर बॉल बॉय का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये बॉल बॉय बाउंड्री के अंदर आकर चौके को रोक लेता है और फील्डर को गेंद पकड़ाता है। बॉल बॉय की इस नादानी की वजह से अंपायर इसे चौका नहीं देते हैं। वैसे तो बॉल बॉय का काम बॉउंड्री के पार जाने वाली गेंदों को पकड़कर बाउंड्री के अंदर फेंकने का होता है लेकिन इस बॉल बॉय ने उत्साह-उत्साह में बाउंड्री के अंदर जाकर गेंद को रोक दिया।

Trending


ये घटना तब देखने को मिली जब डेजर्ट के बल्लेबाज़ शेरफेन रदरफोर्ड ने थर्डमैन की तरफ शॉट लगाया और अबू धाबी के फील्डर सब्बीर अली ने गेंद का पीछा करते हुए बाउंड्री से ठीक पहले रोक दिया। हालांकि, इससे पहले कि अंपायर बाउंड्री चेक कर पाते उससे पहले ही वहां मौजूद बॉल बॉय ने गेंद उठाकर के सब्बीर अली  के हाथ में दे दी।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

इस बॉल बॉय की गलती के चलते बल्लेबाजी टीम को चौका नहीं मिला लेकिन तब तक रदरफोर्ड और बिलिंग्स तीन रन दौड़ चुके थे। इस अजीब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो डेजर्ट वाइपर ने अबू धाबी नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया था।