किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच महामुकाबला, जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच महामुकाबला, जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल

by Vishal Bhagat Apr 08, 2018 • 14:03 PM

8 अप्रैल, मोहाली (CRICKETNMORE)। आईपीएल की दो टीमें दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब रविवार को लीग के 11वें संस्करण के अपने पहले मुकाबले में जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करना चाहेंगी। दिल्ली और पंजाब की टीमें लीग के इतिहास में अब तक एक बार भी चैंपियन नहीं बनी हैं। हालांकि इस बार दोनों टीमें अपने नए कप्तानों के साथ टूर्नामेंट में उतरी हैं और दोनों कप्तानों ने अपनी-अपनी टीम को चैंपियन भी बनाने का वादा किया है। 

दिल्ली की टीम जहां गौतम गंभीर की अगुवाई में, तो वहीं पंजाब की टीम अपने नए कप्तान रविचंद्रन अश्विन की अगुवाई में मैदान में उतरकर जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करना चाहेगी। 

PHOTOS: देखें आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड

फैन्स इस मैच का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। मोहाली में आज मैच खेला जाएगा और आज के मैच के दौरान मौसम का हाल कैसा रहेगा। मौसम विभाग की माने तो मैच के दौरान बादल छाए रह सकते हैं लेकिन बारिश होने के आसार बेहद ही कम होने की उम्मीद है।

फैन्स के लिए ये बेहद ही बड़ी खुशखबरी है। आपको बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम आईपीएल में हमेशा से एक फीसड्डी टीम के तौर पर दर्ज रही है तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस बार आईपीएल का खिताब जीतने के लिए भरसक कोशिश करने वाली है।