X close
X close

आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, IPL 2021 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स से बाहर हो सकते है ये 3 बड़े खिलाड़ी, एक रहा है पर्पल कैप विनर

By Shubham Shah
Nov 18, 2020 • 16:32 PM

मशहूर भारतीय कमेंटटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिसियल फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के उन 3 खिलाड़ियों के नाम बताएं है जो आईपीएल 2021 में टीम से बाहर का रास्ता देख सकते है। 

शेन वॉटसन ने इस साल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट और हर तरह के टूर्नामेंट से रिटायरमेंट ले लिया। इस लहजे से आकाश चोपड़ा का मानना है कि टीम से कुछ वरिष्ठ खिलाड़ी - इमरान ताहिर और मुरली विजय को शायद ही टीम अगले साल रिटेन करे। इस आईपीएल सीजन में इमरान ताहिर को 3 मैचों में खेलने का मौका मिला जिसमें वो सिर्फ 1 विकेट ही चटका पाएं। दूसरी तरफ मुरली विजय 3 मैचों में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे और अपने बल्ले से वो सिर्फ 32 रन ही बना पाएं। 

Also Read: अजीत अगरकर ने कहा, अगले IPL से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बदलाव करने की जरूरत 

आकाश चोपड़ा ने वीडियो शेयर करते हुए कहा," देखिये शेन वॉटसन ने पहले ही इस टूर्नामेंट को अलविदा कह दिया है और मुझे लगता है कि अब इमरान ताहिर भी बाहर चले जाएंगे। मुझे लगता है कि इस टीम को केदार जाधव को भी बाहर कर देना चाहिए। और मुझे हैरानी नहीं होगी कि अगर वो मुरली विजय को भी छोड़ दे। "

आकाश चोपड़ा ने टीम के बारे में राय देते हुए कहा कि चेन्नई के कुछ खिलाड़ी अब टी-20 क्रिकेट खेलने में समर्थ नहीं है। उन्होंने कहा कि टीम ने पीयूष चावला को 6.75 रूपए में खरीदा था लेकिन वो उस हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पाएं और वो 7 मैचों में केवल 6 विकेट ही चटका पाएं। इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने कहा कि वो मोनू सिंह को भी अगले साल टीम में नहीं देख रहे है। 

इस कमेंटेटर ने कहा कि चेन्नई की टीम में एक बड़ा बदलाव चाहिए और अगले आईपीएल सीजन में चेन्नई की टीम बहुत सारे खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाएगी। 

हालांकि इस साल चेन्नई के लिए कुछ चीजें बहुत अच्छी रही। युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने इस साल चेन्नई के लिए लगातार 3 मैचों में 3 अर्धशतक लगाएं है। दूसरी तरफ इंग्लैंड के युवा ऑलराउंडर सैम कुरेन ने भी अपनी गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग से सभी को प्रभावित किया है।