X close
X close
Indibet

IPL FINAL : मुंबई के बल्लेबाजों के लिए दिल्ली का यह गेंदबाज बन सकता है बड़ा खतरा, आकाश चोपड़ा ने दिया बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 10, 2020 • 14:14 PM View: 480

मशहूर भारतीय कमेंटेटर और व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आईपीएल-13 के फाइनल मुकाबले से पहले एक बड़ी भविष्यवाणी की है। आकाश ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया मुंबई इंडियंस के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते है और उनके बल्लेबाजों ने नॉर्खिया को अगर सही से नहीं खेला तो उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 

आकाश चोपड़ा ने यह बात यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा।

Trending


नॉर्खिया के बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा कि मुंबई के खिलाफ फाइनल मुकाबले में यह गेंदबाज दिल्ली की टीम के लिए Game Changer साबित हो सकते है। 


साथ में उन्होंने कहा है कि पिछले मैच में स्टोइनिस ने टीम के लिए ओपनिंग करते हुए अच्छे रन बनाएं थे। इसके अलावा शिमरोन हेटमायर ने भी अंत के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की थी और उन्होंने 22 गेंदों में 42 रनों की शानदार पारी खेली थी और यह टीम के लिए अच्छी बात है। 

आकाश चोपड़ा ने कहा कि ऐसा हो सकता है की दिल्ली के लिए आज के मैच में स्टोइनिस ओपनिंग करने नहीं आए क्योंकि मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह, जेम्स पैटिंसन और ट्रेंट बोल्ट के रूप में वर्ल्ड क्लास तेज गेंदबाज है। ऐसे में आज उन्होंने कहा कि आज के मैच में अजिंक्या रहाणे ओपनिंग करने आ सकते है। 

आगे बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि शिखर धवन आज के मैच में दिल्ली की टीम के लिए अहम साबित हो सकते है और उनका बल्ला चलता है तो दिल्ली की जीतने की संभावना बढ़ेगी। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now