X close
X close
Indibet

IPL 2020: प्लेऑफ के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केकेआर के लिए जीत जरूरी, जानें संभावित 11 खिलाड़ी

IANS News
By IANS News
October 23, 2020 • 20:58 PM View: 957

वहीं जहां तक कोलकाता की बात है, तो आंद्रे रसेल की चोट उसके लिए चिंताजनक है। वह पिछले मैच में नहीं खेले थे। सुनील नरेन को भी टीम में मौका नहीं मिला था। दिल्ली के खिलाफ अगर यह दोनों खिलाड़ी खेलते हैं तो कप्तान इयोन मोर्गन को बाकी तीन विदेशी खिलाड़ियों के चयन के लिए दिमाग खपाना पड़ेगा।

रसेल चोटिल रहते हैं तो मोर्गन को ज्यादा पेरशानी नहीं होगी। वह अगर नरेन को खेलाना चाहते हैं तो फिर पिछले मैच में खेलने वाले टॉम बेंटन को बाहर जाना होगा।

Trending


गेंदबाजी में टीम के युवा खिलाड़ियों ने बहुत प्रभावित किया है, चाहे वह शिवम मावी हों या प्रसिद्ध कृष्णा या कमलेश नागरकोटी।

पैट कमिंस पर कोलकाता ने इस सीजन भारी भरकम रकम खर्च की है, लेकिन वह उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं। कोलकाता उम्मीद करेगी की टेस्ट का नंबर-1 गेंदबाज टी-20 की इस सबसे बड़ी लीग में अपना कमाल दिखाए।

नरेन के खेलन न खेलने का कुलदीप यादव पर असर पड़ेगा क्योंकि नरेन आते हैं तो कुलदीप को बाहर जाना होगा।

पिछले मैच में टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही थी। बेंगलोर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को 84 रनों पर ही ढेर कर दिया था।

यहां टीम को पिछले प्रदर्शन को भूल दोबारा खड़े होने की जरूरत है, और जरूरत है शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, मोर्गन और दिनेश कार्तिक को अपने बल्ले से रन बरसाने की।

टीमें (संभावित) :

कोलकाता नाइट राइडर्स: दिनेश कार्तिक (कप्तान), आंद्रे रसेल, कुलदीप यादव, शुभमन गिल, लॉकी फग्र्यूसन, नीतीश राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, पैट कमिंस, इयोन मोर्गन, टॉम बेंटन/आंद्रे रसेल, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती।

दिल्ली कैपिटल्स: श्रेयस अय्यर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिखर धवन, शिमरन हेटमायर, अक्षर पटेल,, मार्कस स्टोयनिस, कागिसो रबाडा, रविचंद्रन अश्विन, एनरिक नॉर्खिया, तुषार देशपांडे। 
 



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo