X close
X close

IPL 2020: हार के बावजूद इस शख्स की वजह से धवन को मिला 'Man OF The Match', आकाश चोपड़ा ने बताया नाम

By Prabhat Sharma
Oct 21, 2020 • 11:14 AM

IPL 2020, KXIP vs DC: आईपीएल सीजन 13 के 38वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 5 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शानदार शतक लगाते हुए नाबाद 106 रनों की पारी खेली। दिल्ली के हारने के बाद शिखर का शतक बेकार गया और इस बात की उम्मीद कम ही लोगों ने की होगी कि शिखर धवन को 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड मिलेगा।

इस बीच, धवन को 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड दिए जाने के बाद जाने-माने पत्रकार हर्षा भोगले ने खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया, 'प्रसन्नता हुई कि शिखर धवन मैन ऑफ द मैच थे। कभी-कभी हम विजेता टीम से मैन ऑफ द मैच खिलाड़ी चुनने पर बहुत अधिक जोर देते हैं। मेरे हिसाब से यह सही चुनाव था।'

Also Read: IPL 2020: निकोलस पूरन की बल्लेबाजी के फैन हुए सचिन तेंदुलकर, कहा जेपी ड्यूमिनी की याद दिलाते हो

हर्षा भोगले के इस ट्वीट के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने ट्वीट कर उस शख्स का नाम बताया जिसकी वजह से धवन को मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार मिला था। आकाश चोपड़ा ने भोगले के ट्वीट का जवाब देते हुए पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा को टैग किया। जिसके बाद अंजुम ने आकाश को मुस्कुराते हुए इमोजीस के साथ जवाब दिया।

इसके बाद हर्षा भोगले ने अपने स्टाइलिश तरीके से आकाश चोपड़ा से सवाल पूछा। हर्षा भोगले ने ट्वीट कर लिखा, "तो क्या अब मुझे पता चल सकता है कि सहायक कौन था?" इसका जवाब देते हुए आकाश ने लिखा, 'ए चोपड़ा'। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो फिलहाल दिल्ली की टीम 10 में से 7 मैचों को जीतकर टॉप पर बनी हुई है वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस जीत के बाद 8 अंकों के साथ 5वें स्थान पर आ गई है।