X close
X close

IPL 2020: 'केवल एक दिन यह परिभाषित नहीं करता कि हम कौन हैं', KXIP की हार पर बोलीं प्रीति जिंटा

By Prabhat Sharma
Oct 31, 2020 • 11:00 AM

IPL 2020, KXIP VS RR: इंडियन प्रीमियर लीग के 50वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम को 7 विकेट से हरा दिया है। लगातार 5 मैचों को जीतने के बाद यह इस सीजन में पंजाब की 7वीं हार है। टीम को मिली हार के बाद पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है।

प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर लिखा, ' केवल एक दिन यह परिभाषित नहीं करता कि हम कौन हैं। हम अभी भी प्लेऑफ में जा सकते हैं। आशा है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आज रात की परफॉर्मेंस को पीछे रखकर अगले गेम पर फोकस करेगी। यह टूर्नामेंट बहुत सारी टीमों के लिए खुला है, इसलिए जो भी इसे सबसे ज्यादा चाहेगा वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेगा।'

Also Read: IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स की जीत के हीरो बेन स्टोक्स ने बताया, इस प्लान के साथ की थी पंजाब के खिलाफ बल्लेबाजी

गौरतलब है कि मैच के दौरान विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 63 गेंदों पर 99 रनों की पारी खेली थी। हालांकि राजस्थान के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने क्रिस गेल की मेहनत पर पानी फेरते हुए जहां 4 ओवर में 2 विकेट लिए वहीं  26 गेंदों पर 50 रन की पारी भी खेली। बेन स्टोक्स को मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

तीन टीमों के 12 अंक: राजस्थान की टीम ने इस जीत के साथ 12 अंक प्राप्त कर लिए हैं। अंक तालिका में अब किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स टीम के 12 अंक हैं। राजस्थान, पंजाब और कोलकाता तीनों ने 13 मैच भी खेले हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने 12 मैचों में 5 जीत दर्ज की है। हैदराबाद की टीम के 10 अंक हैं।