X close
X close
Indibet

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स में ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं बेन स्टोक्स की जगह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 14, 2021 • 14:29 PM View: 396

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर हो गए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान क्रिस गेल का कैच लपकते समय उन्हें चोट लगी थी। स्टोक्स के बांए हाथ में चोट आई थी अब संदेह है कि शायद उनके हाथ की हड्डी टूट गई है। बेन स्टोक्स की कमी राजस्थान रॉयल्स को काफी खलने वाली है। ऐसे में राजस्थान की टीम इन तीन खिलाड़ियों में से किसी एक को बतौर रिप्लेसमेंट ले सकती है।

थिसारा परेरा: श्रीलंका के हरफनमौला खिलाड़ी जिनका बेस प्राइज 50 लाख था उन्हें आईपीएल 2021 की नीलामी में किसी ने नहीं खरीदा था। परेरा गेंद के साथ बल्ले से भी टीम को जीताने का माददा रखते हैं। ऐस में इस बात की काफी ज्यादा उम्मीद है कि राजस्थान की टीम परेरा को अपने दल में शामिल करे। थिसारा परेरा ने 37 आईपीएल मैच खेले हैं। परेरा के नाम 31 विकेट हैं वहीं उन्होंने 137.46 की स्ट्राइक रेट से 422 रन बनाए हैं।

Trending


डेवोन कॉन्वे: न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे ने इंटरनेशनल मैचों में शानदार बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता है। कॉनवे ने 14 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 59.12 की औसत और 151.12 के स्ट्राइक रेट के साथ 473 रन बनाए हैं। वहीं टी-20 इंटरनेशनल रैंकिंग में वह चौथे स्थान पर हैं।

एलेक्स हेल्स: स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स के लिए बतौर सलामी बल्लेबाज खेलते थे ऐसे में हो सकता है कि राजस्थान की टीम एलेक्स हेल्स को बतौर ओपनर टीम में शामिल करे। एलेक्स हेल्स अब तक 6 आईपीएल के मैच खेल चुके हैं। हालांकि, उन्होंने इन 6 मैचों में कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now