X close
X close
Indibet

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के ये 3 खिलाड़ी शायद टूर्नामेंट के दूसरे चरण में नहीं आएंगे नजर, 2 ऑलराउंडर हैं शामिल

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 01, 2021 • 12:33 PM View: 567

दिल्ली कैपिटल्स ने साल 2020 की तरह इस बार भी टूर्नामेंट की शुरुआत अच्छी की है। आईपीएल स्थगित होने से पहले उन्होंने 8 मैचों में से 6 जीतकर 12 अंको के साथ पहला स्थान पकड़ा हुआ है। हालांकि आईपीएल जब सितंबर-अक्टूबर के महीने में यूएई में खेला जाएगा तब दिल्ली की टीम को कुछ अच्छे विदेशी खिलाड़ियों के जाने से नुकसान उठाना पड़ सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अपने इंटरनेशनल कार्यक्रम को देखते हुए आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।

एक नजर डालते हैं ऐसे 3 खिलाड़ियों के नाम पर जो आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दिल्ली के टीम के साथ शायद ही नजर आए।

क्रिस वोक्स - दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के गेंदबाजी ऑलराउंडर क्रिस वोक्स टी-20 के माहिर खिलाड़ी माने जाते हैं। वो ना सिर्फ गेंदबाजी बल्कि जरूरत पड़ने पर बल्लेबाजी में भी अच्छे हाथ दिखा सकते हैं। दिल्ली की टीम से उन्होंने इस सीजन अभी तक 3 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 5 विकेट चटकाने का कारनामा किया था।

क्रिस वोक्स अगर नहीं खेलते है तो टीम को एक बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। अगर कागिसा राबाडा और एनरिक नॉर्खिया जैसे खिलीड़ी फॉर्म में नहीं होते है तो वोक्स की कमी टीम को बहुत खलेगी।

Trending



सैम बिलिंग्स - इंग्लैंड के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को एक बार फिर दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा। इससे पहले बिलिंग्स चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में शामिल थे। बिलिंग्स ना सिर्फ मिडिल ऑर्डर में बल्कि फिनिशर की भी भूमिका निभा सकते हैं। यूएई में शायद स्टीव स्मिथ की जगह सैम बिलिंग्स को मौका मिल जाता लेकिन अब शायद यह मुमकिन नहीं है।


टॉम कुरेन - इंग्लैंड के गेंदबाजी ऑलराउंडर टॉम कुरेन आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल थे। लेकिन दिल्ली की टीम ने आईपीएल की नीलामी में टॉम कुरेन को खरीदा  और शुरुआत के दो मैचों में मौका भी दिया। डेथ ओवर में टॉम कुरेन भी अच्छी गेंदबाजी करते है और साथ ही लंबे-लंबे छक्के लगाने में माहिर हैं।

इंग्लैंड बोर्ड ने पहले ही मना कर दिया है कि उनके खिलाड़ी शायद ही आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलते हुए नजर आए। ऐसे में टॉम कुरेन का जाना भी दिल्ली कैपिटल्स के लिए नुकसानदायक होगा।


 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo