X close
X close
Indibet

IPL 2021: देवदत्त पडिक्कल को हुआ कोरोना, इन 3 खिलाड़ियों में से कोई एक कर सकता है RCB के लिए ओपनिंग

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 04, 2021 • 12:28 PM View: 1820

IPL 2021: आईपीएल सीजन 14 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। इस सीजन की शुरुआत से पहले ही विराट कोहली की टीम आरसीबी को तगड़ा झटका लग गया है। आरसीबी के स्टार युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। देवदत्त के पॉज़ीटिव पाए जाने के बाद उन्हें  क्वारंटीन कर दिया गया है।

आरसीबी की टीम को 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पहला मैच खेलना है ऐसे में विराट कोहली एंड मैनेजमेंट देवदत्त पडिक्कल की जगह किस बल्लेबाज का इस्तेमाल बतौर सलामी बल्लेबाजी करेगी इसको लेकर फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताने की कोशिश करेंगे उन 3 खिलाड़ियों का नाम जो देवदत्त पडिक्कल की जगह ओपनिंग कर सकते हैं। 

Trending


मोहम्मद अज़हरुद्दीन: 2021 की आईपीएल नीलामी के दौरान, RCB की टीम ने केरल के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद अज़हरुद्दीन को खरीदा था। मोहम्मद अज़हरुद्दीन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के 2021 सीजन के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था। मोहम्मद अज़हरुद्दीन ने 53.50 की औसत के साथ पांच मैचों में 214 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 194.54 का था।

फिन एलन: न्यूजीलैंड का 21 साल का बल्लेबाज फिन एलन विराट कोहली के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आ सकता है। फिन एलन ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में 29 गेंदों पर ताबड़तोड़ 71 रन बनाए थे। ऐसे में इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि एलन विराट कोहली के साथ पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएं।

ग्लेन मैक्सवेल: ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल आरसीबी की टीम का हिस्सा हैं। टी-20 क्रिकेट में ओपनिंग करते हुए मैक्सवेल के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक भी है। ऐसे में पॉवरप्ले का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने के लिए आरसीबी की टीम विराट कोहली के साथ मैक्सवेल को भी बतौर सलामी बल्लेबाज मौका दे सकती है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo