X close
X close
Indibet

IPL 2021: Mumbai के खिलाफ इन 4 बदलाव के साथ उतरे Delhi Capitals, आकाश चोपड़ा ने दिए बड़े सुझाव

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 20, 2021 • 11:36 AM View: 322

दिल्ली कैपिटल्स का पिछला मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ हुआ था। उस मैच में दिल्ली की टीम ने कुल 2 बदलाव किए थे जिसमें सबसे बड़ा रहा भारत के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को टीम से बाहर का रास्ता दिखा कर अनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को शामिल करना।

इसी बीच भारत के पूर्व बल्लेबाज और मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने दिल्ली और मुंबई के बीच होने वाले मैच से पहले ऋषभ पंत की टीम में कुल 4 बदलाव करने की सलाह दी है।

Trending


आकाश ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि स्टीव स्मिथ नंबर 3 के स्थान के लिए बिल्कुल भी सही नहीं है। उनकी जगह फिर से रहाणे को लाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि टीम मार्कस स्टोइनिस को गेंदबाजी नहीं दे रही है। इसके अलावा दिल्ली की टीम ललित यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर रही है जो कही से भी सही नहीं है।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने आगे बात करते हुए कहा कि एनरिक नॉर्खिया पूरी तरह फिट है और उन्हें इस मैच में शामिल करना चाहिए। टीम में अक्षर नहीं है और कहीं ना कही उनकी जगह अमित मिश्रा का फिर से प्लेइंग इलेवन में लाना चाहिए।
 
इसके अलावा आकाश ने आगे बात करते हुए कहा कि ऋषभ पंत को टीम में स्टीव स्मिथ की जगह अजिंक्य रहाणे और शिमरोन हेटमायर को जगह देनी चाहिए।

दोनों टीमों के बीच आज का यह मुकाबला एमए चिंदबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now