X close
X close
Indibet

IPL 2021 के खत्म होने से पहले ही पाकिस्तान सुपर लीग खेलने चले जाएंगे KKR के ये 2 दिग्गज

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 30, 2021 • 09:09 AM View: 896

पाकिस्तान के घरेलू टी-20 लीग यानी पाकिस्तना सुपर लीग(पीएसएल) को बढ़ते कोरोना के कारण 4 मार्च को ही स्थगित कर दिया गया था। लेकिन अब फिर से 1 जून से इस टूर्नामेंट को खेला जाएगा और बचे हुए मैचों के साथ यह आगे की ओर अग्रसर होगा।

लेकिन इसी बीच आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसल और बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन 23 मई को पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेने के लिए भारत से पाकिस्तान रवाना होंगे।

Trending


हालांकि ये दोनों खिलाड़ी केकेआर के सभी लीग मैचों तक टीम के साथ बने रहेंगे और उसके बाद ही वो पीएसएल की ओर रूख करेंगे। गौरतलब है कि केकेआर की टीम का आखिरी मुकाबला 21 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा। आईपीएल 2021 के सीजन में अभी तक केकेआर को प्रदर्शन बेहद ही साधारण रहा है और प्वाइंट्स टेबल में हालिया स्थान देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार कोलकाता का प्लेऑफ में जाना लगभग असंभव है।

रसल पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।

केकेआर अभी प्वाइंट्स टेबल में 7 मैचों में सिर्फ दो जीत के साथ संघर्ष कर रही है। टीम के लिए इस साल कुछ भी अच्छा नहीं गया है और इयोन मोर्गन की कप्तानी और उनके कई फैसलों पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। 


 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo