X close
X close
Indibet

IPL 2021:'10 लाख से 11 करोड़ तक', 2014 ऑक्शन के दौरान टूटा था हार्दिक पांड्या का दिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 19, 2021 • 18:26 PM View: 1776

IPL 2021: आईपीएल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में से एक हार्दिक पंड्या को हर साल मुंबई इंडियंस 11 करोड़ रुपये बतौर सैलरी देती है। हार्दिक पांड्या आईपीएल में शुरुआत से ही मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए हैं। पांड्या की सफलता का एक बड़ा श्रेय MI के मैनेजमेंट को भी जाता है, जिन्होंने घरेलू क्रिकेट में हरफनमौला खिलाड़ी को देखा और उनके लिए बोली लगाई जब कई फ्रेंचाइजियों को उनके बारे में पता तक नहीं था। 

2015 में, पांड्या के लिए केवल मुंबई इंडियंस ने बोली लगाई और उन्हें बेस प्राइस 10 लाख रुपये में टीम के साथ जोड़ा था। यह बोली पांड्या की किस्मत बदलने के लिए काफी थी और उसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आईपीएल 2015 में पांड्या के प्रदर्शन के बाद साल के अंत तक उन्हें अपने पहले टी 20 मैच के लिए भी टीम में जगह मिल गई थी।

Trending


2014 में किसी टीम ने नहीं लगाई थी बोली: यब बात बहुत कम लोग जानते हैं कि 2014 में हार्दिक पांड्या के लिए किसी भी फ्रेंचाइजी ने बोली नहीं लगाई थी। उस वक्त हार्दिक काफी निराश थे और उनका दिल टूट गया था लेकिन उनके लिए भाग्य ने बहुत तेजी से पलटी मारी और उनकी किस्मत बदल गई। आईपीएल 2016 से पहले, पांड्या सिर्फ एक कैप्ड खिलाड़ी नहीं थे, बल्कि टी 20 विश्व कप टीम का हिस्सा भी थे।

हार्दिक पांड्या ने शेयर किया था पुराना वीडियो: हार्दिक पांड्या ने युवा खिलाड़ियो को मोटिवेट करने के लिए एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, 'कभी भी अपने सपनों की ताकत को कम मत आंकना। आईपीएल ऑक्शन हमेशा मुझे याद दिलाता है कि हम कितना आगे आ गए हैं।' 


 
LivePools