X close
X close
Indibet

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका, अक्षर पटेल को हुआ कोरोना

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 03, 2021 • 14:36 PM View: 280

IPL 2021: आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। दिल्ली कैपिटल्स को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को चैन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है। इस मैच से पहले दिल्ली को तगड़ा झटका लग गया है। डीसी के भरोसेमंद गेंदबाज अक्षर पटेल कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

अक्षर पटेल का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्हें आईसोलेट कर दिया गया है। दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में फिलहाल और किसी खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने नहीं आई है। एएनआई से बातचीत के दौरान दिल्ली के कैंप से जुड़े एक सोर्स ने इस खबर की पुष्टि की है। 

Trending


सूत्र ने कहा, 'दुर्भाग्य से, अक्षर पटेल का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह आइसोलेट हो गए हैं और सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।' मालूम हो कि अक्षर पटेल से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। 

हालांकि, 22 मार्च को जांच करवाने के बाद नीतीश राणा का कोरोनावायरस के लिए टेस्ट निगेटिव आया और इस खबर को केकेआर ने सार्वजनिक किया। फिलहाल कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर ऐसा लगता है कि आईपीएल 2021 में दर्शकों की मैदान में एंट्री अब तकरीबन नामुमकिन हो गई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools