X close
X close
Indibet

IPL 2021 से पहले रोहित शर्मा सहित 8 भारतीय खिलाड़ी ले सकते हैं ब्रेक,बायो-बबल में रहने से बढ़ रहा है मानसिक दबाव

Shubham Shah
By Shubham Shah
March 01, 2021 • 14:38 PM View: 1289

ऐसे 10 भारतीय खिलाड़ी है जो साल 2020 में यूएई में हुए आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत से पहले बायो सिक्योर बबल में सख्त नियम कानून के बीच रहे हैं और उन्होंने टीम के लिए लगातार क्रिकेट खेला है।

अब आईपीएल 2021 की शूरूआत 10 अप्रैल के आसपास होगी और ऐसे में भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने यह फैसला लिया है कि ऐसे खिलाड़ियों को कम से कम आईपीएल के 14वें सीजन के शुरू होने से पहले एक छोटा सा ब्रेक दे।

Trending


हाल ही में टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी चौथे टेस्ट मैच से पहले रिलीज कर दिया गया है और वो 4 मार्च से शुरू हो रहे सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज में भी बुमराह का नाम शामिल नहीं है।

खिलाड़ियों की मानसिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए टी-20 सीरीज के लिए बुमराह के अलावा मोहम्मद सिराज को भी आराम दिया गया है जो पूरी ऑस्ट्रेलिया सीरीज में टीम के साथ बने हुए थे।

एक रिपोर्ट की माने तो इंग्लैंड के खिलाफ 23 मार्च से पुणे में शुरू हो रही वनडे सीरीज से रोहित शर्मा, रिषभ पंत, औऱ वाशिंग्टन सुंदर को ब्रेक दिया जा सकता है। पंत और सुंदर आईपीएल के समय से ही बायोसिक्योर बबल में है और आईपीएल के बाद वो पहले ऑस्ट्रेलिया गए, उसके बाद फिर अभी जारी इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में लगातार मैच खेल रहे है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools