X close
X close
Indibet

VIDEO: 35 साल के रॉबिन उथप्पा ने जीता दिल, थके हुए धोनी और रैना को दिया सहारा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 25, 2021 • 18:55 PM View: 3670

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (RCB) के बीच खेले गए आईपीएल के 35वें मुकाबले में धोनी के धुरंधरों ने शानदार जीत दर्ज की। इस मैच की समाप्ति पर एक ऐसा वाक्या हुआ जिसपर शायद ही किसी की नजर गई है। रॉबिन उथप्पा जिन्हें अबतक आईपीएल 2021 में सीएसके के लिए एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है उन्होंने मैच में शामिल ना होने के बावजूद दिल जीतने का काम किया है।

मैच खत्म होने के बाद जब सीएसके के बल्लेबाज सुरेश रैना और कप्तान एम एस धोनी पवेलियन की तरफ जा रहे थे। तब आईपीएल इतिहास के सबसे कामयाब बल्लेबाजों में से एक रॉबिन उथप्पा को इन दोनों खिलाड़ियों के पास जाकर उनका बैट और हेल्मेट लेते हुए देखा गया। उथप्पा का यह गैस्चर फैंस का दिल जीत रहा है।

Trending


वहीं उथप्पा डगआउट में बैठकर भी लगाातर सीएसके के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए नजर आते हैं। फैंस को उम्मीद है कि जल्द से जल्द उथप्पा प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हों और फैंस को उनकी बल्लेबाजी देखने का मौका मिले। वहीं अगर मैच की बात करें तो इस जीत के सात ही सीएसके की टीम अंकतालिका में नंबर 1 पर आ गई है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने टीम को 13.2 ओवर में 111 रन की शानदार शुरुआत दिलाई थी। इस शानदार शुरुआत के बावजूद टीम पूरे 20 ओवर में सिर्फ 156 रन बना सकी थी। सीएसके ने 6 विकेट से इस मैच को जीत लिया। सीएसके की तरफ से ड्वेन ब्रावो ने 3 विकेट लिया। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo