X close
X close
Indibet

IPL 2021: CSK में शामिल हुआ दिल्ली कैपिटल्स का गेंदबाज, 5 मैचों का है अनुभव

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 19, 2021 • 08:17 AM View: 1725

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में हो रही है। टीमें धीरे-धीरे अरब देश की ओर उड़ान भर रही है और जिस टीम ने सबसे पहले यूएई में कदम रखा वो कोई और नहीं बल्कि महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स है।

एसके की टीम इस बार धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है और कोरोना की वजह से आईपीएल रुकने के समय वो आईपीएल के पॉइंट्स टेबल में 7 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर दूसरे स्थान पर काबिज है।

Trending


इसी बीच आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स की मैनजेमेंट ने आईपीएल 2021 में अपनी तैयारियों को और पक्का करने के लिए युवा तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे को टीम में रिजर्व गेंदबाज के रूप में शामिल किया है। इससे पहले तुषार यूएई में ही हुए आईपीएल के 13वें सीजन में खेल चुके है और वो तब श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल थे।

उन्होंने दिल्ली के लिए पिछले सीजन 5 मैच खेला था जहां वो केवल 3 विकेट ही अपने नाम कर पाए थे। हालांकि तब तुषार की इकॉनमी 11.25 की रही।

घरेलू आंकड़ों की बात करे तो फर्स्ट क्लास मैचों में उन्होंने 50 विकेट चटकाने का कारनामा किया है। इसके अलावा लिस्ट ए मैचों में उन्होंने 26 विकेट अपने नाम किए हैं।

ये देखना दिलचस्प होगा कि वो महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में किस तरह का प्रदर्शन करते है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo