X close
X close
Indibet

IPL 2021: ऋषभ पंत नहीं पोंटिंग कर रहे हैं DC की कप्तानी, अश्विन को ओवर ना देने पर हुआ पछतावा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 16, 2021 • 17:34 PM View: 898

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में रॉयल्स की टीम ने 3 विकेट से मुकाबला जीत लिया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने शानदार गेंदबाजी के बावजूद रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को 4 ओवर का कोटा पूरा नहीं करवाया। 

अश्विन ने राजस्थान के खिलाफ 3 ओवर फेंके जिसमें उन्होंने 4.66 की इकॉनमी रेट से महज 14 रन दिए थे। ऋषभ पंत का अश्विन जैसे दिग्गज गेंदबाज से गेंदबाजी ना करवाना एक हैरान कर देने वाला फैसला था लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि यह फैसला पंत ने नहीं बल्कि दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने लिया था।  

Trending


रिकी पोंटिंग को अपनी इस गलती का एहसास भी हुआ और मैच के बाद उन्होंने इस बात का जिक्र करते हुए कहा, 'हमलोग इस बारे बात करेंगे जब पूरी टीम एकसाथ जमा होगी। रविचंद्रन अश्विन ने शानदार गेंदबाजी की और एक भी बाउंड्री नहीं दी। अश्विन को 4 ओवर न देना हमारी तरफ से एक गलती थी। इसके बारे में हमलोग टीम में बात करेंगे।'

रिकी पोंटिंग ने आगे कहा, 'पहले मैच में रविचंद्रन अश्विन का प्रदर्शन अच्छा नहीं था, पिछले कुछ दिनों से उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है। उन्होंने खुद को एडजस्ट किया है ताकि उनके लिए चीजें आसान हो सके।' बता दें कि सीएसके के खिलाफ अश्विन ने 4 ओवर में 11.75 की इकॉनमी रेट से 47 रन दिए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo