X close
X close
Indibet

VIDEO: कीरोन पोलार्ड हुए भावुक, जीत के बाद हाथ जोड़कर किया भगवान का शुक्रिया

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 01, 2021 • 23:58 PM View: 1064

IPL 2021: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेले गए मैच में कीरोन पोलार्ड का तूफान आया। पोलार्ड ने 34 गेंदो पर 87 रनों की पारी खेली। इस ताबड़तोड़ पारी के दौरान पोलार्ड ने 8 छक्के और 6 चौके लगाए और खुदके दमपर पर मुंबई को मैच जीता दिया।

मुंबई इंडियंस को अंतिम ओवर में 16 रनों की दरकार थी और कीरोन पोलार्ड ने अंतिम गेंद पर 2 रन लेकर टीम को मैच जीतवाया था। इस जीत के बाद पोलार्ड के एक्सप्रेशन देखने लायक थे। पोलार्ड ने टीम को जीत दिलाते ही तुरंत अपने दोनों हाथों को जोड़कर भगवान का शुक्रिया अदा किया।

Trending


पोलार्ड काफी ज्यादा भावुक हो गए थे और उन्होंने बिल्कुल भी एग्रेसिव सेलिब्रेशन नहीं किया। वहीं साथी खिलाड़ी हार्दिक को पोलार्ड के गले लगते हुए देखा गया था। वहीं अगर मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने अंबाती रायडू, मोइन अली और फाफ डु प्लेसिस के अर्धशतकों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए थे। 

कीरोन पोलार्ड के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया। यह पहली बार है जब मुंबई ने 200 रन से ऊपर का लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की है। इस शानदार प्रदर्शन के लिए पोलार्ड को मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now