X close
X close
Indibet

माइकल वॉन ने चुने IPL 2021 के 5 बेस्ट बल्लेबाज , 3 भारतीय को दी जगह

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 18, 2021 • 09:30 AM View: 970

आईपीएल 2021 15 अक्टूबर को समाप्त हो गया जहां चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर को 27 रनों से हराकर चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनने के सपने को साकार किया।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आईपीएल 2021 पर बात करते हुए इ सीजन के टॉप-5 बल्लेबाजों को चुना है।  इन 5 बल्लेबाजों में उन्होंने पहला नाम पंजाब किंग्स के कप्तान और उनके ओपनर केएल राहुल का लिया। उन्होंने कहा कि राहुल टूर्नामेंट के बेस्ट बल्लेबाज हैं और वॉन ने उन्हें Mr. Consistent कग उपाधि दी। राहुल ने इस सीजन 13 मैच खेलते हुए 626 रन बनाए हैं।

Trending


उसके बाद उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर शिखर धवन को चुना है। धवन ने इस साल टूर्नामेंट में 587 रन बनाए हैं। तीसरे बल्लेबाज के रूप में वॉन ने चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर फाफ डु प्लेसिस को चुना। वॉन ने साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि फाफ बेहद शांत हैं और उन्हें उनका काम पता है। डु प्लेसिस के नाम इस साल कुल 633 रन दर्ज है।

वॉन की लिस्ट में चौथा नाम इस साल के ऑरेंज कैप विजेता रुतुराज गायकवाड़ का है। गायकवाड़ ने इस साल 16 मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल 635 रन बनाए। वॉन ने कहा कि चेन्नई की मैनेजमेंट बेहद शानदार है कि उन्होंने गायकवाड़ को लगातार मौके दिए।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

आखिरी बल्लेबाज के रूप में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने ग्लेन मैक्सवेल का नाम लिया। मैक्सवेल ने इस टूर्नामेंट में आरसीबी की ओर से खेलते हुए 513 रन बनाए। मिडिल ऑर्डर में मैक्सवेल की आतिशी बल्लेबाजी ने कई बार टीम को संकट से निकाला है और ये आईपीएल के इतिहास में मैक्सवेल का सर्वश्रेष्ठ फॉर्म था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo