X close
X close
Indibet

'देखते हैं IPL रद्द होता है या नहीं', टी नटराजन हुए संक्रमित तो माइकल वॉन ने उगला जहर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 22, 2021 • 16:08 PM View: 767

IPL 2021: आईपीएल 2021 में आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आमने-सामने होंगी। मैच से पहले बड़ी खबर सामने आई। SRH के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। आईपीएल ने ऑफिशियल प्रैस रिलीज जारी कर इस खबर की पुष्टि की है। इस खबर के सामने आने के बाद इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी माइकल वॉन ने ट्वीट कर तंज कसा है।

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा, 'देखते हैं आईपीएल पिछले टेस्ट की तरह रद्द होता है या नहीं !!!!! मैं गारंटी देता हूं कि यह नहीं होगा।' मालूम हो कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले पांचवे टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया था। टीम इंडिया द्वारा पांचवा टेस्ट मैच नहीं खेले जाने पर इंग्लैंड के कई पूर्व खिलाड़ियों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया था।
 
बता दें कि टी नटराजन के संपर्क में आए सभी लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है। नटराजन के संपर्क में आए ऑलराउंर विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फीजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वन्नन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर औऱ नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन आइसोलेशन में चले गए हैं। 

Trending


Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

टी नटराजन और विजय शंकर के अलावा हैदारबाद की टीम के अन्य सभी खिलाड़ी सिलेक्शन के लिए उपलब्ध होंगे। बोर्ड ने साफ किया है कि हैदराबाद और दिल्ली के बीच मुकाबला तय समय से खेला जाएगा। इससे पहले अप्रैल-मई में खेले गया आईपीएल का पहला चरण बायो-बबल में कोविड के मामले आने के बाद रद्द हुआ था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo