X close
X close
Indibet

IPL 2021: क्वारंटीन में बोर हो रहे डेविड वॉर्नर ने फैंस से मांगी सलाह, रोहित शर्मा ने ले ली चुटकी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 03, 2021 • 12:31 PM View: 1285

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। सुरक्षा के मद्देनजर खिलाड़ियों को कुछ दिन क्वारंटीन में व्यतीत करना है। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर क्वारंटीन में बोर हो रहे थे ऐसे में उन्होनें सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस से राय मांगी कि वह इस बोरडम को कैसे दूर करें।

डेविड वॉर्नर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं पहुंच चुका हूं और मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं लेकिन एक समस्या मुझे अगले कुछ दिनों के क्वारंटीन में रहने के चलते होगी। क्वारंटीन में मैं क्या करूं कृपया मुझे कुछ आइडिया दें। कमेंट बॉक्स में अपना जवाब दें।'

Trending


वॉर्नर के इस पोस्ट पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कमेंट करते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की चुटकी ली है। रोहित शर्मा ने कमेंट कर लिखा, 'जरूर टिक-टॉक मिस कर रहे होगे।' बता दें कि वॉर्नर चाइनीज ऐप टिक-टॉक पर काफी एक्टिव हैं लेकिन यह ऐप हाल ही में भारत में बैन कर दी गई है।

आईपीएल 2021 का पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस बनाम आरसीबी है। डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को अपना पहला 11 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है। हैदराबाद की टीम ने इस सीजन अपने साथ इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय को शामिल किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now