X close
X close
Indibet

IPL 2021: बढ़ सकती है कप्तान धोनी की मुश्किलें, CSK का यह स्टार बल्लेबाज टूर्नामेंट से हो सकता है बाहर

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 15, 2021 • 08:33 AM View: 636

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से होने वाली है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही यूएई पहुंच गई हैं।

चेन्नई के लिए इस सीजन में अभी तक सब सही रहा है और टीम के बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों तक ने अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि चेन्नई के सामने सबसे बड़ी चिंता टीम के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस को लेकर है। प्लेसिस ने हाल ही इंग्लैंड में जारी द हंड्रेड में 'कनकशन' की परेशानियों को देखते हुए अपना नाम वापस ले लिया था। वो नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स की ओर से खेलने वाले थे।

Trending


गौरतलब है कि करीब 2 महीने पहले खत्म हुए पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन में उन्हें कनकशन की समस्या आ गई थी जिसके बाद उन्होंने क्रिकेट से थोड़ा ब्रेक लिया। तब सीएसके का यह बल्लेबाज क्वेटा ग्लेडिएटर्स से खेलते हुए अपने ही टीम के मोहम्मद हसनैन से टकरा गया जिसके बाद उन्हें अबू धाबी से अपने देश अफ्रीका वापस आना पड़ा।

अगर प्लेसिस समय से पहले रिकवर नहीं करते हैं तो वो कैरिबियन प्रीमियर लीग के अलावा आईपीएल के दूसरे चरण से भी दूरी बना सकते हैं।

द हंड्रेड से नाम वापस लेने वाली खबर को डु प्लेसिस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया। फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में 7 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर दूसरे स्थान पर हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo