X close
X close
Indibet

आईपीएल 2021 - रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम राजस्थान रॉयल्स, प्रीव्यू और दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग XI

IANS News
By IANS News
April 21, 2021 • 22:47 PM View: 406

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के 16वें मैच में गुरुवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) का सामना शानदार फॉर्म में चल रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से होगा।

एक बार फिर से ग्लैन मैक्सवेल और अब्राहम डिविलियर्स से विस्फोटक पारी देखने को मिल सकती है। बैंगलोर के दोनों बल्लेबाज इस समय टॉप फॉर्म मैं है, जिसकी बदौलत आरसीबी तालिका में लगातार तीन के साथ टॉप पर है।

Trending


हालांकि, आरसीबी के कप्तान विराट कोहली लंबे समय तक बल्लेबाजी करना चाहेंगे और और वह एक बड़ा स्कोर हासिल करना चाहेंगे। उन्होंने पहले दो मैचों में केवल 33 रन ही बनाए थे। तीसरे मैच में वह केवल पांच रन ही बना पाए थे।

राजस्थान के लिए, आरसीबी के बल्लेबाजों को रोकने की चुनौती होगी, जोकि कोहली और देवदत्त पडिक्कल की जोड़ी से शुरू होती है और देर तक चलती है।

राजस्थान की बल्लेबाजी भी फ्लॉप रही है। कप्तान संजू सैमसन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ शतक लगाकर टूर्नामेंट की अच्छी शुरूआत की थी, लेकिन उसके बाद से उन्होंने अपने विकेट खुद ही गलत शॉट खेलकर गंवाए हैं।

इसके अलावा, इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन बायो बबल में थकान का हवाला देते हुए पहले ही स्वदेश लौट चुके हैं। क्रिस मॉरिस और मुस्ताफिजुर रहमान को आरसीबी की बल्लेबाजी को रोकने लिए वास्तव में अच्छी गेंदबाजी करनी होगी।

देखें दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

आरसीबी - विराट कोहली (कप्तान),देवदत्त पडिक्कल,रजत पाटीदार/डेनियल सैम्स, ग्लेन मैक्सवेल,एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

राजस्थान- जोस बटलर, मनन वोहरा / यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान व विकेटकीपर), शिवम दूबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया, मुस्ताफिजुर रहमान


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now