X close
X close
Indibet

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक की बेटी का टूटा दिल, टीम की हालत देख लगीं रोने

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 15, 2021 • 04:37 AM View: 1077

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में आरसीबी ने हैदराबाद की टीम को 6 रनों से शिकस्त दे दी। हैदराबाद की टीम इस मैच में काफी मजबूत स्थिति में थी लेकिन यह मैच कुछ ही पल में पलटा था। हैदराबाद की हार के बाद स्टैंड्स में बैठी एक खास लड़की को रोते हुए देखा गया था।

29 साल की इस लड़की का नाम काव्या मारन है। काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं। कलानिधि मारन 'सन नेटवर्क' के संस्थापक हैं, जो एशिया की सबसे अधिक लाभदायक मीडिया कंपनियों में से एक है।

Trending


काव्या मारन को पिछले कुछ वर्षों से सनराइजर्स हैदराबाद के आईपीएल कारवां में एक प्रमुख चेहरे के रूप में देखा जा सकता है। काव्या ने चेन्नई से एमबीए किया है और वह क्रिकेट में भी काफी रूची रखती हैं। काव्या मारन ने एमबीए की पढ़ाई की है इसके अलावा वह अपने पिता कलानिधि मारन को उनके बिजनेस में भी मदद करती हैं। आईपीएल 2021 के मिनी ऑक्शन के दौरान भी उन्हें देखा गया था।

वहीं अगर मैच की बात करें तो इस मैच में आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए थे। 150 रनों का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 143 रन ही बना सकी और मुकाबले को 6 रनों से हार गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now