X close
X close
Indibet

IPL 2021: सुरेश रैना ने उड़ाया रॉबिन उथप्पा का मजाक, कुछ इस अंदाज में किया CSK में स्वागत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 03, 2021 • 15:15 PM View: 1332

IPL 2021: आईपीएल 2021 के लिए महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉबिन उथप्पा को अपनी टीम में शामिल किया है। सीएसके ने राजस्थान रॉयल्स से 35 साल के रॉबिन उथप्पा को ट्रेड करने का फैसला करते हुए सभी को चौंकाया है। सुरेश रैना ने रॉबिन उथप्पा का सीएसके में कुछ खास अंदाज में स्वागत किया है। 

सुरेश रैना ने एक पुराने मैच की स्टोरी शेयर की है जब रॉबिन उथप्पा पुने वॉरियर्स के लिए खेलते थे। रैना ने मजेदार फोटो शेयर की ही जिसमें वह रॉबिन उथप्पा को रन आउट करते हुए नजर आ रहे हैं। रैना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे भाई तुम्हार सीएसके में स्वागत है।' 

Trending


बता दें कि 35 साल के रॉबिन उथप्पा के लिए आईपीएल के पिछले कुछ सीजन खास नहीं रहे हैं। उम्र के इस पड़ाव पर उनकी फॉर्म पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। आईपीएल के 13वें सीजन में उथप्पा राजस्थान की टीम से खेल रहे थे जहां पर उनका सीजन काफी खराब रहा और उन्होंने 12 मैचों में 16.33 के औसत से महज 196 रन ही बनाए थे।

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने पिछले सीजन रॉबिन उथप्पा को नीलामी में तीन करोड़ रुपए में खरीदा था। धोनी की टीम ने किसी खिलाड़ी के बदले रॉबिन उथप्पा को ट्रेड नहीं किया बल्कि वह उथप्पा के लिए 3 करोड़ की धनराशि राजस्थान रॉयल्स को देगी। आईपीएल 2021 के लिए नीलामी 18 फरवरी को होनी है।


 
LivePools