X close
X close
Indibet

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत से पॉइंट्स टेबल में लगाई लंबी छलांग, इन खिलाड़ियों का ऑरेंज-पर्पल कैप पर कब्जा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 17, 2021 • 12:26 PM View: 1726

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शुक्रवार (16 अप्रैल) को खेले गए आईपीएल 2021 (IPL Points Table) के अपने दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। पंजाब को सिर्फ 106 रनों पर रोकने के बाद चेन्नई ने 28 गेंद बाकी रहते हुए 4 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली।

इस जीत के साथ ही चेन्नई ने पॉइंट्स टेबल में लंबी छलांग लगाई है। धोनी की टीम आठवें नंबर से सीधा दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं पंजाब को करारी हार से नुकसान हुआ है और वह सातवें नबर पर खिसक गई है। इस मुकाबले से पहले पंजाब तीसरे पायेदान पर थी। 

Trending


दो मैच में दो हार के साथ सनराइजर्स हैदराबाद आठवें नंबर पर है। वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर लगातार दो जीत के साथ टेबल मे टॉप पर बनी हुई है। 

ऑरेंज कैप

सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए मिलने वाली ऑरेंज कैप फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा के पास है। राणा ने 2 मैच में दो अर्धशतकों की बदौलत 137 रन बनाए हैं।

पर्पल कैप

सबसे ज्यादा विकेट लेने के लिए मिलने वाली पर्पल कैप फिलहाल बैंगलोर के हर्षल पटेल के पास है। हर्षल ने पहले दो मैचों में 7 विकेट अपने खाते में डाले हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ ओपनिंग मैच में हर्षल ने 5 विकेट लिए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS