X close
X close
Indibet

IPL 2021: 12 रनों की पारी में कोहली का बड़ा रिकॉर्ड, रोहित और वॉर्नर के बाद ऐसा करने वाले तीसरे बल्लेबाज बने

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 27, 2021 • 20:45 PM View: 160

आईपीएल के 22वें मुकाबलें में दिल्ली कैपिटल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हो रहा है। इस मैच में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले आरसीबी गेंदबाजी का फैसला लिया।

आरसीबी के लिए टीम के कप्तान विराट कोहली 11 गेंदों में 12 रन बनाकर पवेलियन लौटे। वो आवेश खान की गेंद पर बोल्ड हुए। लेकिन विराट ने 12 रनों के अंदर ही अपने नाम एक बड़ी उपलब्धि हासिल की।

Trending


उन्होंने आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 900 रन पूरे कर लिए है और वो दिल्ली के खिलाफ आईपीएल में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी है। इसके अलावा किसी एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में कोहली अब चौथे स्थान पर पहुंच गए है।

किसी एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के नाम है। रोहित ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 982 रन बनाए। दूसरे स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर का नाम है जिन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 943 रन बनाने का कारनामा किया है।

तीसरे स्थान पर भी वॉर्नर ही मौजूद है। उन्होंने केकेआर के खिलाफ भी 915 रन जड़ने का कारनामा किया है। इसके अलावा चौथे स्थान पर विराट कोहली का नाम आता है जिन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 902 रन बनाने का कारनामा किया है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now