X close
X close
Indibet

VIDEO: ऋषभ पंत को नॉटआउट दिए जाने पर कोहली का उतर गया था चेहरा, टूट गया था दिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 28, 2021 • 14:29 PM View: 785

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला था। आरसीबी ने इस मैच को महज 1 रन से जीता था। इस मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी के दौरान एक इमोशनल वाक्या हुआ जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हुआ यूं कि दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान 7वें ओवर के दौरान वॉशिंगटन सुंदर ने ऋषभ पंत को चकमा दे दिया। पंत गेंद से बिल्कुल चूक गए जिसके बाद ऑनफील्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया था। पंत के आउट होने पर विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था वह अंपायर के ठीक सामने जाकर जश्न मना रहे थे।

Trending


लेकिन कोहली की खुशी को उस वक्त धक्का लगा जब ऋषभ पंत ने अपांयर के फैसले के खिलाफ रिव्यू लिया। DRS में साफ पता चल रहा था कि गेंद पैड पर टकराने से पहले पंत के बल्ले से टकराई थी। थर्ड अंपायर ने पंत को नॉट आउट करार दिया जिसके बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का चेहरा उतर गया और वह पूरी तरह से हैरान रह गए।

विराट के रिएक्शन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं अगर मैच की बात करें तो बेंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए थे। जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवरों में चार विकेट पर 170 रन ही बना सकी और मुकाबले को 1 रन से हार गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now