X close
X close
Indibet

कोलकाता नाइट राइडर्स को झटका, IPL 2021 के बाकी बचे मुकाबलों से इस स्टार खिलाड़ी ने नाम वापस लिया

IANS News
By IANS News
June 05, 2021 • 13:51 PM View: 1146

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने संयुक्त अरब अमीरात में सितंबर में शुरू होने वाले आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है। कमिंस आईपीएल के 14वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा हैं।

कमिंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक से कहा है कि वह आईपीएल 2021 के दूसरे लेग के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। कोलकाता को इयोन मोर्गन की सेवाएं भी मिलना तय नहीं लग रहा है, जोकि इस सीजन में टीम के कप्तान हैं।

Trending


कार्तिक ने टाइम्स आफ इंडिया को एक साक्षात्कार में कहा, "पैट कमिंस ने खुद ही कहा है कि वह खेलने नहीं आएंगे। लेकिन मोर्गन आ सकते हैं। हालांकि टूर्नामेंट को शुरू होने में अभी तीन समय का समय बचा हुआ है और अब से लेकर सितंबर तक इसमें काफी कुछ बदलाव हो सकता है। लेकिन अगर मुझे कप्तानी करने के लिए कहा जाता है तो मैं इसके लिए तैयार हूं।"

हालांकि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड पहले ही यह स्पष्ट कर चुका है कि उसके खिलाड़ी आईपीएल के लिए इंटरनेशनल मैचों को नहीं छोड़ेंगे।

ईसीबी के क्रिकेट निदेशक एश्ले जाइल्स ने पिछले महीने कहा था कि इंग्लैंड के पास पूरा कार्यक्रम भरा हुआ है।

कोरोना के कारण स्थगित हुए आईपीएल के बाकी बचे मैचों को सितंबर में यूएई में आयोजित किया जाएगा।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo