X close
X close
Indibet

टी-20 में रहाणे की टेस्ट पारी देखकर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मज़ाक

Ajinkya Rahane trolled after his slow knock against mumbai indians : अजिंक्य रहाणे को मुंबई के खिलाफ खेली गई धीमी पारी के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

By Shubham Yadav May 09, 2022 • 23:34 PM View: 258

आईपीएल 2022 के 56वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 52 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को ज़िंदा रखा है। इस मैच में केकेआर की टीम पांच बदलावों के साथ मैदान में उतरी और ये बदलाव श्रेयस अय्यर की टीम के लिए कारगर भी साबित हुए। केकेआर के लिए इस मैच में ओपनिंग करने उतरे अजिंक्य रहाणे ने 24 गेंदों में 25 रन बनाए लेकिन उनकी ये धीमी पारी फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

रहाणे ने अपनी 25 रनों की पारी में तीन चौके लगाए लेकिन वो इस दौरान लय में नहीं लगे। रहाणे कछुए की तरह चल रहे थे लेकिन दूसरे छोर पर बाकी बल्लेबाज़ अटैक कर रहे थे और यही कारण था कि केकेआर का रनरेट कम नहीं हुआ लेकिन रहाणे की ये पारी उनकी ट्रोलिंग का कारण बन गई है।

Trending


Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

रहाणे को इस सीज़न के पहले कुछ मुकाबले खेलने को मिले थे लेकिन मैनेजमेंट ने जल्द ही उनपर से विश्वास खो दिया और उन्हें बेंच गर्म करते हुए देखा गया। हालांकि, जब वो मुंबई के खिलाफ उतरे तो धीमी पारी खेली और फैंस मीम्स बनाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि रहाणे को किस तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now